काले घोड़े की नाल प्रभावशाली उपाय


Kaale Ghode Ki Naal Ke Upay Kaam Me Leke Bhagya Ka Uday .

तंत्र क्रियाओं में अनेक वस्तुओं का प्रयोग किया जाता है। काले घोड़े की नाल भी उन्हीं में से एक है। ऐसा मानते हैं कि तंत्र प्रयोग में यदि काले घोड़े की नाल का प्रयोग किया जाए तो असंभव कार्य भी संभव हो जाता है। तंत्र शास्त्र के अनुसार, वैसे तो किसी भी घोड़े की नाल बहुत प्रभावशाली होती है लेकिन यदि काले घोड़े के अगले दाहिने पांव की पुरानी नाल हो तो यह कई गुना अधिक प्रभावशाली हो जाती है। 

काले घोड़े की नाल एक तो लोहे की बनी होती है और दूसरी यह काले रंग की होती है अत: इस पर शनि देव की विशेष कृपा होती है . 

हमने पहले वास्तु के हिसाब से काले घोड़े की नाल के कई लाभ बताये थे . 

आइए जानते है काले घोड़े की नाल के कुछ अचूक ज्योतिष उपाय-

काले घोड़े की नाल के उपाय

घर को बुरी नजर से बचाने के आसान उपाय टोटके

काले घोड़े की नाल के टोटके 

1. यदि दुकान ठीक से नहीं चल रही हो या किसी ने दुकान पर तंत्र प्रयोग कर उसे बांध दिया हो तो दुकान के मुख्य द्वार की चौखट पर नाल को अंग्रेजी के यू अक्षर के आकार में लगा दें। आपकी दुकान में ग्राहकों की संख्या बढ़ने लगेगी और परिस्थितियां अनुकूल हो जाएंगी।

2. यदि शनि की साढ़े साती या दैय्या चल रही हो तो किसी शनिवार को काले घोड़े की नाल से बनी अंगूठी विधिपूर्वक दाहिने हाथ की मध्यमा अंगुली में धारण कर लें। आपके बिगड़े काम बन जाएंगे और साथ ही धन लाभ भी होगा।

काले घोड़े की नाल के उपाय


3. यदि घर में क्लेश रहता हो, आर्थिक उन्नति नहीं हो रही हो या किसी ने तंत्र क्रिया की हो तो घर के मुख्य द्वार पर नाल को अंग्रेजी के यू अक्षर के आकार में लगा दें। कुछ ही दिनों में नाल के प्रभाव से सबकुछ ठीक हो जाएगा।

4.काले घोड़े की नाल से एक कील या छल्ला बनवा लें, शनिवार को पीपल के पेड़ के नीचे एक लोहे की कटोरी में सरसों का तेल भर कर ये छल्ला या कील उसमें डाल कर अपना मुख देखे और पीपल के पेड़ के नीचे रख दें। इससे शनि दोष में कमी आएगी।

\

5. काले घोड़े की नाल एक काले कपड़े में लपेट कर अनाज में रख दो तो अनाज में वृद्धि होती है और तिजोरी में रख दें तो धन संबंधी लाभ होता है। घर में बरकत बनी रहती है।

6. अपने पैसों से किसी काले घोड़े के पैरों में नाल लगवा दें। इससे भी शनिदेव बहुत प्रसन्न होते हैं और भक्त की हर मनोकामना पूरी कर सकते हैं। इससे साढ़ेसाती व ढय्या के अशुभ प्रभाव में भी कमी आती है।

 सारांश 

  1. तो दोस्तों इस आर्टिकल में आपने जाना कि किस तरह से काले घोड़े नाल के उपाय काम में लेकर अपने घर , व्यापार में बरकत कर सकते है और धन और सेहत संबधी समस्याओ को सुलझा सकते है . आशा है यह पोस्ट आपको अच्छी लगी होगी . 

तेल के 12 अचूक टोटके जो बदल दें आपका भाग्य, जरूर करें आज

 

Post a Comment

Previous Post Next Post