बुरा समय बदलने के लिए फिटकरी के ज्योतिष उपाय


Fitkari Ke Jyotish Upay in Hindi | कैसे फिटकरी करेगी नेगेटिविटी को दूर 

खुशियाँ का सम्बन्ध सकारात्मक उर्जा से है वही दुख का सम्बन्ध नकारात्मक उर्जा से . अत:इस पोस्ट में जानेंगे नकारात्मक उर्जा को कैसे दूर करे वो भी एक फिटकरी की मदद से . 

फिटकरी सिर्फ पानी की गंदगी ही नहीं, बल्कि वातावरण की नकारात्मकता भी खत्म करती है। फिटकरी में नकारत्मकता को ग्रहण करने की शक्ति होती है। यहां जानिए कोलकाता की एस्ट्रोलॉजर डॉ. दीक्षा राठी के अनुसार फिटकरी के 5 उपाय (Fitkari Ke Jyotish Upay ) जो घर की नकारात्मकता और बुरे समय को दूर करते हैं। इसके उपायों से घर का वातावरण सकारात्मक होता है तो हमें कार्यों में सफलता मिल सकती है।

>> शिव पुराण के कारगर उपाय अपनाकर किस्मत चमका ले

Fitkari ke upay bura samay hoga dur


फिटकरी बहुत ही सस्ती आती है और आसानी से पंसारी की दुकान पर मिल जाती है अत: इसके प्रयोग में आपको ज्यादा पैसा भी नही खर्च करना पड़ेगा .

पहला उपाय

अगर कड़ी मेहनत के बाद भी भाग्य का साथ नहीं मिल पा रहा है तो एक काले कपड़े में फिटकरी बांधकर दरवाजे पर लटका दें। इस उपाय घर में नकारात्कता नहीं आएगी और भाग्य का साथ मिलने लगेगा।

darwaje par laal kapda

दूसरा उपाय 

बाथरूम में एक कटोरी फिटकरी भरकर रखें। महीने में एक बार इस कटोरी में रखी फिटकरी को बदल लेना चाहिए। इस उपाय से फिटकरी नकारात्मक ऊर्जा ग्रहण कर लेती है।

>>जेब में ये खास चीज़ रखने पर तेजी से बढ़ने लगती है आकर्षण शक्ति

तीसरा उपाय

घर के सभी कमरों से नकारात्मक उर्जा को दूर करने के लिए फिटकरी को पीस ले और फिर हर कोने में रख दे | यह घर की नेगेटिव एनर्जी को खीच लेता है और घर में बरकत होने लगती है |

फिटकरी उपाय जो नकारात्मकता करे दूर

चौथा उपाय

फिटकरी से आप नजर दोष को भी दूर कर सकते है | यदि किसी व्यक्ति को नजर लग गई हो तो उसके सिर से पैर तक फिटकरी का एक टुकड़ा 7 बार वार लें। इसके बाद फिटकरी का ये टुकड़ा आग में जला दें। इस उपाय से बुरी नजर उतर जाती है।

पांचवां उपाय

अगर रात में किसी को बुरे सपने आते है या आप नींद में डरते है तो सोते समय सिर के पास फिटकरी रख ले । इस उपाय को करने से सभी रात्रि की नकारात्मक शक्तियां फिटकरी द्वारा खीच ली जाएगी और आपको अच्छे से नींद आएगी | सात दिन बाद फिटकरी को बदल ले |

>> बिजनेस में हो रहा है लगातार नुकसान तो राशि अनुसार करें आसान उपाय


फिटकरी से दूर करे दुर्भाग्य 

  1. तो दोस्तों आपने इस पोस्ट में जाना कि कैसे हम फिटकरी के उपायों से नेगेटिविटी को दूर करके भाग्य को अपने पक्ष में कर सकते है . जिसके बाद हमें अच्छे परिणाम मिलना शुरू हो जाते है . हमारे सभी कार्य सिद्ध हो जाते है और सकारात्मक उर्जा से हम भरे रहते है . 

Post a Comment

Previous Post Next Post