कामदेव मंत्र से पाए सुन्दरता और आकर्षक व्यक्तित्व

Kamdev Mantra For Sammohan . आज सभी चाहते है की वे सुन्दर दिखे , इनका व्यक्तित्व कुछ ऐसा हो की लोग उनसे आकर्षित हो | वे जहा भी जाये उनका सम्मान हो , लोग उनकी बात सुने और माने | कुछ तो प्राकृतिक रूप से सौन्दर्य और व्यक्तित्व के धनी होते है पर कुछ को अपने शरीर और व्यक्तित्व पर अपने क्रिया कलापों , साधना , योग से ध्यान देने की जरुरत है |

कामदेव से पाए सम्मोहन का गुण

आज हम इस लेख में सौन्दर्य और काम और प्रेम के देवता भगवान कामदेव के कुछ शक्तिशाली मंत्रो के बारे में जानेंगे | यह आपकी आकषर्ण क्षमता को बढ़ाएगा |

kaamdev mantra se paaye aaksharshan


मंत्र विनियोग

ॐ काम बीज मंत्रस्य सम्मोहन ऋषि : गायत्री छंद :सर्व सम्मोहन मकर देवता सर्व सम्मोहने

मंत्र :

१) क्लीं कामदेवाय नमः

काम गायत्री मंत्र

२) ॐ कामदेव्या विद्महे पुष्पवन्य धीमहि : तन्नो अनंग प्रचोदयात

जाप विधि :

इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए इसके आपको 3 लाख जाप करने होंगे | इस मंत्र के प्रभाव से आपका आकर्षण इतना अधिक बढ़ जायेगा कि आप के सामने लोग खिचे चले आयेंगे . 

कामदेव मंत्र की शक्ति 

कहते है है कि पुराने समय में अप्सराये , वेश्याएं और नर्तकियां  इस कामदेव मंत्र का जाप करती थी . उनका मानना था कि इस मंत्र के प्रभाव से उनके प्रशंसक हमेशा उनसे प्रभावित रहेंगे और कभी उनकी वैल्यू कम नही होगी .

इस मंत्र के जप से उनका कामुक जादू हमेशा उनके सामने आने वालो पर चलता था . वेश्याएं और नर्तकिओ का आकर्षण और सौन्दर्य बना रहता है और हमेशा वे जवान रहती थी . 

 Conclusion (निष्कर्ष ) 

तो दोस्तों हर व्यक्ति चाहता है कि उसका शरीर और उसका व्यक्तित्व ऐसा हो कि लोग खिचे चले आये , इसके लिए आप कामदेव के चमत्कारी मंत्रो को काम में ले सकते है .  

आशा करता हूँ यह आर्टिकल आपको अच्छा लगा होगा . 

Post a Comment

Previous Post Next Post