धन हानि से बचने के 5 चमत्कारी उपाय 


Dhan Hani Rokne ke Prabhavi Upay or Totke . 

यदि आमदनी हो कम और धन का व्यय अधिक होने लगे तो आर्थिक संकट के बादल छा जाते है . हमारे पैसे फालतू खर्च होने लगते है , घर के सदस्य बीमार रहने लगते है और ना जाने कैसे कैसे संकट आने लगते है जिसमे बहुत पैसा खर्च हो जाता है . 

धन हानि से बचने के उपाय

यदि आप भी इस हालत से गुजर रहे है तो यह पोस्ट आपके लिए बहुत अच्छी साबित होने वाली है . इस पोस्ट में हम आपको फालतू के खर्चो से बचने के कारगर उपाय बताने वाले है . 

Dhan haani se bachne ke upaay or totke


ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसे उपाय बताएं गए है जिनको करने से लगातार हो रही धन हानि से छुटकारा पाया जा सकता है। आइए जानते है 5 ऐसे ही उपाय –ज्योतिष से जाने धन हानि से बचने के चमत्कारी  उपाय 

पहला उपाय
रात को सोते समय सर के पास एक लोटे में दूध भरकर रखें। सुबह ये दूध बबूल की जड़ में चढ़ा दें। इससे बुरी नज़र की वजह से हो रही धन हानि रूकती है, धन लाभ होता हैं।

दूसरा उपाय

रोज़ गणेशजी की पूजा करते समय दूर्वा जरूर चढ़ाएं। साथ ही, श्री गणेशाय नमः का जप कम से कम 108 बार करें। इस उपाय से हानि रूकती है और सुख-समृद्धि बढ़ती है।

तीसरा उपाय

गुरुवार को शिवलिंग पर हल्दी की गांठ चढ़ाएं। इस उपाय से भाग्य की बाधाएं दूर होती है और धन लाभ होता है।

चौथा उपाय

शुक्रवार को महालक्ष्मी की पूजा करें और उनकी फोटो या मूर्ति के सामने बैठकर ॐ श्रीं नमः मंत्र का जप 108 बार करें। इस उपाय से महालक्ष्मी प्रसन्न होती हैं और पैसों की तंगी दूर होती है।

पांचवा उपाय

सोमवार को शिवलिंग पर कच्चा दूध चढ़ाएं और इस उपाय से कुंडली के दोष दूर होंगे और धन की हानि रूकती है।

छठा  उपाय

किसी वास्तु शास्त्री की राय लेकर घर के वास्तु का पता लगाये कि कही घर में कोई वास्तु दोष तो नही है . यदि कोई वास्तु दोष है तो उसे सही कर ले और वास्तु दोष निवारण यंत्र को घर में स्थापित कर उसकी नित्य पूजा अर्चना करने लग जाए . 

सारांश :- 

तो दोस्तों इस आर्टिकल में हमने आपको बताया कि किस तरह से फालतू हाँ की हानि होने लग जाती है और हम बहुत परेशान और मजबूर हो जाते है . ऐसे में यहा कुछ कारगर उपाय अपना कर आप धन हानि से को कम कर सकते है . 

कपूर और लौंग का चमत्कारी उपाय , कर देगा धन संकट दूर 

बड़े कमाल की होती है घोड़ी की नाल , जाने इससे जुड़े उपाय 

घर से कैसे दूर करे नकारात्मक शक्तियों को 



Post a Comment

Previous Post Next Post